सोमवार, 3 दिसंबर 2018

स्प्लिट्सविला 11 के कुछ प्रश्न और किस्से


स्प्लिट्सविला 11 के कुछ प्रश्न और किस्से 

स्प्लिट्सविला 11 के 25 नवम्बर 2018 को आये 17वे एपिसोड में श्रुति ने रोहन को डिच कर दिया है। उसने गौरव के साथ पेयर बना लिया है। और आज के बेवॉच सेशन का नाम था ओप्पो योगालीशियस।इस सेशन के विजेता बने -
अ माइरा, फहाद अली  और आरुषि दत्ता की तिगड़ी 
ब श्रुति गौरव और अनुष्का की तिगड़ी 

स्प्लिट्सविला 11 के किस्से Hindi365
स्प्लिट्सविला 11 के किस्से 
एपिसोड 18 
एपिसोड 17 परिणाम स्वरुप गौरव और श्रुति की डेट होती है। रोहन की लग जाती है। बेचारा रोहन। भला ऐसे करता है कोई लौंडा अकेला घूम रहा है बंदी अपने दोस्त के साथ डेट पर गयी है उसकी। इसके बाद गौरव और कबीर की लड़ाई होती है उसके बाद श्रुति और अनुष्का की लड़ाई हो जाती है।  इसके बाद सीक्रेट सेशन होता है। रोशनी और अंशुमान सीक्रेट सेशन के लिए जाते हैं। उन्हें ओरेकल ने एक टास्क दिया कि उन्हें उस आइडियल मैच का नाम बताना है जो नए स्प्लिट्सविलान आने के कारण अब आइडियल मैच नहीं रहा है और अगर ये नहीं बता पाते हैं तो उसके परिणाम अच्छे नहीं होंगे। वैसे मुझे इसका उत्तर लगता है आरुषि हांडा और शगुन पांडे। उनका कनेक्शन थोड़ा ठीक नहीं चल रहा ओवर आल।
फिर टेस्ट योर बांड चैलेंज होता है इसका नाम था डेनवर गाना बजाना। 
इस टेस्ट योर बॉन्ड चैलेंज की विजेता जोड़ी होती हैं -
अ फहाद और आरुषि दत्ता 
दूसरी विजेता जोड़ी का पता 09 दिसंबर को चलेगा। 

शगुन पांडेय और संयुक्ता की डेट की दास्ताँ 
13वे एपिसोड में शगुन पांडेय और संयुक्ता को डेट पर जाने का मौका लगा। शगुन तो ये चाहता ही था। लट्टू था भाई अपना संयुक्ता पर लव लैटर लिखके लाया था संयुक्ता के लिए। संयुक्ता ने भी पॉजिटिव रेस्पोंस दिया। लेकिन भाई सम्युक्ता थोड़ी स्मार्ट है। शगुन का लव लैटर हमने नीचे लिख दिया है लौंडे ने कोशिश अच्छी की। 

स्प्लिट्सविला पर शगुन ने कौनसी शायरी गायी 
ये शगुन के सम्युक्ता को लिखे लैटर से ली गयी हैं 
शगुन - "सिर्फ डेढ़ दिन हुआ है लेकिन आप मेरे साथ ऐसे आकर खड़े हुए हो जैसे हमारा पहले का कोई नाता था हम एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे। तुम्हे देखकर अहसासे शुकुन मिलता है कि कोई खेल को इतना भी ध्यान मैं नहीं रखता कि जिंदगी के अहम अहसासों को भुला देता है। तुम्हे बताना चाहता हूँ कि यूँ तो लोग मुझे गुस्से वाला और बद्तमीज समझते हैं मैं तुम्हारे लिए सुधरना चाहता हूँ।" वाह लौंडे बहुत सही ट्राई किया। लेकिन सम्युक्ता उस दिन खुश तो दिखीं लेकिन हम आपको बताएं तो वह बहुत स्मार्ट हैं उन्हें काफी रियलिटी शो पर देखा है हमने। सम्युक्ता की इस डेट की एक मुस्कराहट ने हांडा और शगुन को एक तरह से अलग कर दिया था। वैसे इनके बीच कोई कनेक्शन था नहीं। 
Share this article :

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें