मंगलवार, 13 नवंबर 2018

स्प्लिट्सविला 11 के किस्से मोनल जगतानी और गौरव शर्मा की डांस जोड़ी


स्प्लिट्सविला 11 के किस्से मोनल और गौरव की डांस जोड़ी

आज एपिसोड 10 में एक नया टास्क दिया गया जिसमे सभी स्पलिट्सविलन को जोड़े में रात्रि में होने वाले स्टेज परफॉरमेंस में नृत्य करके अधिक से अधिक जजों को प्रश्न करके ज्यादा पॉइंट लेने हैं। हम आपको बताएँगे मोनल जगतानी और गौरव शर्मा की डांस जोड़ी के बारे में।

सबसे पहली समस्या तो ये बन गयी थी कि गौरव और मोनल ने पहले से पेअर बनाया हुआ था लेकिन बीच में करन मनोचा अपना पेअर बनाने का सपना देख रहा था मोनल के साथ। फिर एक छोटी से बहस के बाद ये डिसाइड हो गया। मोनल ने कहा कि उसने पहले गौरव से बोल रखा है इसलिए वह गौरव के साथ ही डांस करेगी। गौरव थोड़ा चालू किस्म का लड़का है उसने मोनल को कभी बताया होगा कि उसको काफी अच्छा डांस करने आता है। लेकिन सच तो ये है कि जब मोनल और गौरव ने प्रैक्टिस शुरू कि तो मोनल को एक मिनट में पता चल गया था कि गौरव को इतना अच्छा नाचना नहीं आता है। लेकिन जोड़ी तो बन चुकी थी अब तो बस नृत्य करना था नृत्य। 
डांस के लिए उन्होंने गाना चुना -- कुण्डी मत खड़काओ राजा सीधा अंदर आओ राजा। 
गौरव के मजे हो गए थे। वो सातवें आसमान पर था इतनी सुन्दर कन्या उसके साथ नृत्य जो कर रही थी। शाम को जब स्टेज पर परफॉरमेंस हुआ तो दोनों ने काले वस्त्र धारण किये हुए थे और मोनल ने नृत्य करते हुए अदाएं दिखानी शुरू कर दी। मोनल काफी मनमोहक दिख रही थी।  गौरव भैया यहाँ पर भी आनंद ले रहे थे वो बस मोनल के भरोसे डांस में उतरे थे और मोनल ने समा बांध दिया। रणविजय और सनी लियोनी दोनों बहुत ही इम्प्रेस हो गए थे। बाकि स्प्लिट्सविला के निवासिओं ने भी इनकी ये केमिस्ट्री पहली बार ही देखी थी। ये दोनों उस दिन टॉप 3 में तो नहीं आ पाए लेकिन कम्पटीशन अच्छा था। बहुत ही अच्छी परफॉरमेंस दी। आज के लिए किस्से में इतना ही।

कुछ और महत्वपूर्ण जानकारी पढ़ने के लिए दिए गए लिंक पर क्लिक करो 
Share this article :

0 comments:

एक टिप्पणी भेजें